Important -


◦ "डाॅ. कुमार विश्वास की प्रेरणादायी शायरी" Post में और Extra शायरियां जोड़ी गई है, आप इसे यहां Click करके पढ़ सकते है। Thanks!
◦ "विचार ही जिंदगी बनाते है!" Law of Attraction in Hindi पोस्ट को और अधिक Meaningful और Quality युक्त बनाया गया है, आप इसे यहां Click करके पढ़ कते है। Thanks!
◦ New!!! विचार प्रेरणा ब्लाॅग की सारी Posts एक साथ पढने के लिए ऊपर के पेज सेक्शन में All Posts पर Click करें और सभी Posts पढने का आनंद ले। Thanks!



यह ब्लाॅग आपको कैसा लगा? यह हमें Comments के माध्यम से जरूर बताए। आपके Valuable Comments ही इस ब्लाॅग को चलाए रखने में हमारा हौसला बढाते है। Thanks!!!

Policies

Dear Friends!!!!

Write with us-

यदि आपके पास Hindi में है कोई Motivational Article या Inspirational Quotes अथवा Stories तो हमें लिख भेजे vicharprerna@gmail.com पर. आपकी सामग्री krutidev010, Devlys010 or Google unicode फॉण्ट में हो तो बेहतर है. अपने Content के साथ अपना फोटो जरूर भेजे. If  Content story ब्लॉग के उद्देश्य को पूरा करती है तो इसे विचार प्रेरणा ब्लॉग पर प्रदर्शित किया जायेगा.कुंठाओं और चिन्ताओ से भरी दुनिया में आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी को जीने की राह दिखा सकती है . आपके द्वारा भेजे गए Content को आपके नाम और फोटों के साथ Publish किया जाएगा तथा इसके Copyrights {यदि हो तो}  पर आपका ही अधिकार रहेगा.

Copyright:-

इस ब्लाॅग पर जो भी Motivational Hindi Articles, Stories, Quotes and Essays Publish किए जाते है, वे सब किसी न किसी की मौलिक रचनाएं होते है। यद्यपि यह सब लेख Positiveness फैलाने के लिए ही लिखे गए है और इसमें दूसरों का भला ही सोचा गया है। But यहां ऐसे कई लेख होते है जिन पर उनके लेखकों का Copyright होता है, और कई लेख Copyright free भी होते है। इसलिए यह आशा की जाती है कि इस ब्लाॅग के किसी भी कंटेट का उपयोग करने से पहले एक बार हमारे मेल vicharprerna@gmail.com पर अनुमति जरूर ले।

Advertisements:-

अभी के लिए Vichar Prerna Blog पर Advertisements न के बराबर Promote किए जा रहे है। क्योंकि अभी के लिए मेरा उद्देश्य अपने readers के लिए quality content उपलब्ध करवाना है। ब्लाॅग को maintain and update रखने के लिए आवश्यक खर्च को  वहन करने के लिए Promoted Web Links नाम  से Text link को ब्लाॅग पर Promote किया गया है, जिसमें इच्छुक Website owners की वेब लिंक Promote की जा रही है। इस संबंध में यह ध्यान रहे कि इस सेक्शन में प्रदर्शित सभी Links Paid हो यह जरूरी नहीं है। कुछ लिंक मानवता और परोपकार की भावना से Administrator/Blogger द्वारा Freely promote किये जा सकते  है । साथ में यह भी ध्यान रहे कि Vichar Prerna Blog पर प्रदर्शित other Advertisements और Promoted links केवल Advertisements के लिए लगाई गई है, इन Links की वेबसाईट पर उल्लेखित Content से Vichar Prerna Blog Administrator/Blogger का सहमत होना आवश्यक नहीं है।
---------------------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

Subscribe Every New Post

अब हर नई पोस्ट की सूचना ईमेल के माध्यम से पाए

Enter your email address:-